Tuesday, May 6, 2014

हॉस्टल में नहाने को लेके हुई लड़ाई, डीन बोला मैं भी 1 महीने से नही नहाया

इंजीनियरिंग कॉलेज में वैसे तो आजकल हर छोटी पर बात लड़ाई हो जाती है पर इस दिसंबर वाली ठण्ड में कोई नहाने के ऊपर लड़ाई करेगा ये तो किसी ने सोचा भी न था।

दिल्ली बॉर्डर से 15 किलोमीटर की दूरी पर घने जंगलो में बने “वर्ल्ड कलास इंजीनियरिंग कॉलेज “ में 3  दिन पहले 2  छात्रो के बीच नहाने को लेकर लड़ाई हो गई !चूँकि कॉलेज वर्ल्ड  कलास  था तो बच्चो ने वहाँ एडमिशन के समय ये चेक नही कि वहाँ पानी आता भी है या नही, नवंबर की शुरुआत से ही पानी की किल्लत हॉस्टल में शुरू  गई। शुरू में तो बच्चो को  भी अच्छा लगा कि ठण्ड के मौसम पानी न ही आये तो अच्छा है पर जब 2 हफ्ते गुजर गये तो मामला थोडा सीरियस होने लग गया।
कॉलेज ने भी मामले को तूल पकड़ता देख, जुगाड़ करके 15  दिन बाद अचानक  पानी शुरू कर दिया  तभी “यमुना” हॉस्टल के कमरा नंबर 302 में रहने वाले “बाबा” और उसके रूमी  “तरुण” के बीच लड़ाई हो गई।  दोनों  2 हफ्ते से नहाये नही थे । दोनों को नहाने की  जल्दी थी, बाबा ने पानी गरम होने के लिए बाल्टी में रॉड डाली और वो जरा बालकनी में नयन सुख प्राप्ति के लिए चला गया, 10 मिनट बाद आया तो देखा कमरे में ना उसका पानी है, ना ही उसका रूमी तरुण । बाबा से बदबू वैसे ही सहन नही हो रही थी ऊपर से ये धोका ,उससे रहा नही गया और उसने तरुण के बहार निकलते ही लड़ाई शुरू कर दी ! दोनों कि इस लड़ाई में काफ़ी खून बहा।
दोनों को डीन के पास भेजा गया ,डीन खुद 1 महीने से नही नहाया था। बाबा वैसे ही बदबू नही सहन कर पा रहा था ऊपर से डीन के कमरे में भी बदबू आ रही थी। चूँकि डीन पे गुस्सा नही उतर सकता था तो उसने वहाँ भी तरुण को और पेल दिया !
कॉलेज प्रशासन ने दोनों को नवंबर के महीने में नहाने के लिए दिखाए गये इस डेस्पेरेट रवैये को दोबारा न दोहराने का नोटिस दिया। डीन ने तो हमारे संवाददाता से बात करते हुए यहाँ तक कहा कि जब 1 महीने से मैं नही नहाया तो इतना बवाल मचाने और नहाने के ऊपर लड़ाई करने की क्या जरुरत थी। डीन ने दोनों स्टूडेंट को 1 महीने तक न नहाने और उसके बाद भी 15 दिन में सिर्फ एक बार नहाने के लिए बोला है।
हमारे रिपोर्टर ने जब बाबा और तरुण से बात करने की कोशिश कि तो पता चला कि दोनों तब डिओडरेंट लेने के लिए दिल्ली आ रखे थे। कुछ लोगो को मानना है कि वो दिल्ली नहाने के लिए गए हैं। उम्मीद है ऐसे हालात गर्मी के मौसम में देखने को नही मिलेंगे ।
Published on Faking News : 
http://my.fakingnews.firstpost.com/2013/12/18/hostel-mein-nahane-ko-leke-hui-ladai/

No comments:

Post a Comment