Tuesday, May 6, 2014

राहुल गांधी के भाषण लेखक ने आलोचनाओ के चलते की आत्म हत्या

देश में दिन प्रतिदिन राहुल गांधी तो आलोचनाओ को सुन ही रहे थे पर खबर आयी है उनके भाषणो की आलोचनाओ को उनका लेखक बर्दाश्त नही कर पाया और रविवार की रात को उसने  समाजवादी पार्टी द्वारा दिए गये लैपटॉप एवं खांग्रेस पार्टी द्वारा दिए गये आकाश टेबलेट को आग लगाई और खुद उसी आग में कूद गए.
कुछ दिन पहले हमारे संवादाता से बात करते समय उन्होंने बोला था कि मैं अब थक चुका हू ,एक तो आकाश का टच काम नही करता ,सरकारी स्कूल में पढ़ा फिर भी अंग्रेजी में भाषण लिख रहा हु ,एकाउंट्स का स्टूडेंट हु फिर भी एस्केप वेलोसिटी के ऊपर लिख रहा हु और लोग आलोचना करना बंद ही नही कर रहे हैं ।
उन्होंने अपनी आपबीती सुनाते  हुए बताया कि भाई लोगो को तो हम पे बस मजाक बनाना है। उनके बस आंसू ही आने वाले थे कि अचानक वो आकाश बंद हो गया  जिस में वो हमें अपने लेख दिखा रहे थे, इस पर वो और गुस्सा हो गये हैं कहते हैं मोहल्ले में बिजली आती नही, मेट्रो में आते समय बस इसको चार्ज करता था पर अब बटन के  साथ साथ बैटरी भी ढंग से काम नही कर रही हैं ,लोगो को लेख के पीछे की मेहनत तो दिखती नही बस  मजाक उड़ाना हैं।
इसी बीच वो लैपटॉप के बारे में भी बताना ना भूले,उन्होंने बताया कि इस लैपटॉप में रैम डाली ही नही गयी क्यों कि जिस पार्टी ने दिया  था वो अपने आप को धर्मनिर्पेक्ष दिखाना चाहते थे, उनका रैम में भी राम दिखता है। अपनी पीड़ा बताते  हुए उन्होंने आखिर समाज से पूछ ही लिया कि बिना रैम वाले लैपटॉप और बिना अच्छे टच की टेबलेट के पे कोई प्रतिदिन भाषण लिख के दिखाए तो माने।
उन्होंने अंग्रेजी में एक लाइन बोलते हुए कहा कि साहब Rahul Gandhi speech to intellectual is what daily soap to Indian Woman, Pure Entertainment और उन्ही बुद्धिजीवी व्यक्तिओं के मनोरंजन का शिकार मेरे  लिखे भाषण हो रहे हैं।
उन्होंने बुद्धिजीवी व्यक्तिओ का मजाक बनाते हुए कहा कि इन लोगो के लिए राहुल बाबा की स्पीच एक ड्रग का काम करती है जिस दिन नही  मिलता उस दिन इनको  नींद नहीं आती, उनकी स्पीच पे 2 – 4 ट्वीट ना करे इनको खाना हज़म नही होता। ये बोलते हुए उन्होंने हमारे संवाददाता को जाने को कहा और अगले दिन हमें उनके कमरे न वो मुफ्त में मिला बिना रैम का लैपटॉप मिला ,ना ही वो सरकारी आकाश टेबलेट।
Published on Faking News : 
http://my.fakingnews.firstpost.com/2013/12/21/rahul-ke-lekhak-ne-ki-atmhatya/

No comments:

Post a Comment